भले लोकसभा चुनाव देर से कराएं पर पाकिस्तान पर हमला जरुर होना चाहिए : गुजरात बीजेपी नेता गणपतसिंह वसावा



गुजरात के वरिष्ठ मंत्री गणपतसिंह वसावा ने शनिवार को कहा कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक जवाबी कार्रवाई जरूरी है. चाहे इसकी कीमत आगामी लोकसभा चुनाव में विलंब के रूप में चुकानी पड़े.

गुजरात के वन, आदिवासी विकास एवं पर्यटन मंत्री वसावा ने सूरत में एक जनसभा में ‘जैसे को तैसा’ जवाब की पैरवी की. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में भी एक ‘शोकसभा’ होनी चाहिए.

जम्मू कश्मीर में बृहस्पतिवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले के दो दिन बाद, IED ब्लास्ट में सेना के मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट हुए शहीद

वसावा ने गुजरात में कहा, ‘अत्यारे चुनाव रोकी दो, अने पाकिस्तान ने ठोकी दो (आगामी चुनाव को रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो).’

उन्होंने कहा कि यदि आम चुनाव में दो महीने की देरी होती है तो भी ठीक है लेकिन पाकिस्तान को एक सबक सिखाया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘हमारे 125 करोड़ भारतीय चाहते हैं कि हमारे सशस्त्र बल इस तरह (पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई) का कुछ करें. हम अपने सैनिकों की मौत का निश्चित रूप से बदला लेंगे. हमें हमारे जवानों में पूरा भरोसा है. सीआरपीएफ ने भी कहा है कि वह बदला लेने का स्थान और समय का निर्णय करेगी.’

ये भी पढ़ें: शहीदों के परिवार को सहायता वेबसाइट के जरिए ही दें: गृह मंत्रालय

Source link



Leave a Reply