पुलवामा आतंकी हमले के बाद आज रात भी घाटी में लगा रहेगा कर्फ्यू



पुलवामा आतंकी हमले के बाद विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए जम्मू के डीसी ने कहा कि आज रात भी घाटी में कर्फ्यू लगा रहेगा. कोई हिंसा ना भड़के, इसके लिए एहतियाती कदम उठाए गए हैं. थोड़ी सी भी गड़बड़ी को छोड़ दें तो, दिन में कर्फ्यू के उल्लंघन की कोई रिपोर्ट नहीं थी. हम स्थिति का आकलन करने के बाद सुबह तय करेंगे कि इसे जारी रखा जाए या नहीं.

DC Jammu: Curfew will continue in the night. Precautionary measures taken so that no violence takes place. There were no reports of violation of curfew in the day, except little disturbances. We’ll decide in the morning whether to continue it or not, after assessing the situation pic.twitter.com/TO7nDGst0d
— ANI (@ANI) February 16, 2019

जम्मू-कश्मीर में लगातार दूसरे दिन कर्फ्यू लगा हुआ है. इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा में बीते गुरुवार को अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए हैं. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे. जिनमें से ज्यादातर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद वापस लौट रहे थे.

जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतीपोरा इलाके में लाटूमोड पर इस काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया.

Source link



Leave a Reply